CM योगी आज फिल्म ‘पृथ्वीराज’ देखेंगे, लोकभवन में की जाएगी स्पेशल स्क्रीनिंग…

0 399

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक विशेष स्क्रीनिंग में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार फेम फिल्म पृथ्वीराज कई अन्य मंत्रियों के साथ देखेंगे। इस दौरान कई अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी पूरी कैबिनेट 2 जून को अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ देखेगी। इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग लोकभवन में की जाएगी। उसके बाद फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने की भी योजना है।

आपको बता दें, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित यह फिल्म 3 जून, 2022 को स्क्रीन पर आने वाली है। हालांकि, फिल्म की रिलीज से कुछ हफ्ते पहले, करणी सेना ने फिल्म के शीर्षक का विरोध करना शुरू कर दिया। वह चाहते हैं कि फिल्म का नाम बदलकर सम्राट पृथ्वीराज कर दिया जाए। यशराज स्टूडियोज ने करणी सेना के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है और फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

कथित तौर पर, करणी सेना ने अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर स्टारर पृथ्वीराज के शीर्षक में बदलाव की मांग की है और निर्माताओं पर फिल्म के शीर्षक में ‘सम्राट’ को शामिल करने का दबाव बना रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, करणी सेना के सुरजीत सिंह राठौर ने खुलासा किया कि उन्होंने यशराज फिल्म्स के सीईओ से मुलाकात की है।

और मुलाकात के बाद यशराज फिल्म्स के सीईओ ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह अपनी फिल्म का टाइटल बदल देंगे. हालांकि, दूसरी तरफ फिल्म के टाइटल में बदलाव को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ से कोई खबर नहीं आई है। वहीं अब देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का टाइटल बदलते हैं या नहीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.