Uttar Pradesh: मेरठ में पीएनबी मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या

0 236

मेरठ: हस्तिनापुर में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर की गर्भवती पत्नी और पांच साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव बेड बॉक्स में मिले हैं। हत्यारा मकान पर ताला लगाकर स्कूटी लेकर फरार हो गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

हस्तिनापुर की रामलीला ग्राउंड कॉलोनी निवासी संदीप कुमार बिजनौर के जलीलपुर कस्बे की पीएनबी शाखा में मैनेजर हैं। वह सोमवार सुबह ड्यूटी पर चले गए। इसके बाद देररात लौटे तो घर पर बाहर से ताला लगा मिला। उन्होंने पत्नी शिखा और बेटे रुद्रांश की खोज की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। देररात संदीप ने हस्तिनापुर थाने को इसकी सूचना दी।

इसके बाद उन्होंने खुद ही ताला तोड़कर घर खोला तो एक बेडरूम में बेड बॉक्स में पत्नी का शव मिला और दूसरे बेडरूम के बेड में बेटे रुद्रांश का शव मिला। संदीप ने तत्काल ही परिवार के सदस्यों और पुलिस को सूचना दी। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही देररात ही एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी (देहात) केशव कुमार पहुंचें। दोनों की हत्या दुपट्टे से गला दबाकर की गई। फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। हत्यारा अपने साथ घर में खड़ी स्कूटी भी ले गया। घर से ज्वेलरी और नकदी भी गायब है।

पुलिस ने घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। एसएसपी का कहना है कि इस घटना में किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ लग रहा है। महिला के मोबाइल फोन की कॉल और मैसेज के आधार पर जांच की जा रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.