मुश्किलों में फंसी KCR की बेटी कविता कलवकुंतला, जानिये क्या है मामला?

0 136

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बीते शुक्रवार को दिल्ली शराब नीति मामले में तेलंगाना विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता कलवकुंतला को नोटिस जारी किया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत जांच एजेंसी ने उन्हें 6 दिसंबर को मामले पर पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा है। वहीं नोटिस में यह कहा गया है कि मामले की जांच के दौरान कुछ ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिनसे वे परिचित हो सकती हैं और जांच के हित में उनसे पूछताछ आवश्यक है।

आपको बता दें कि नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कल्वाकुंतला ने कहा, “मुझे दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 (गवाहों की उपस्थिति की आवश्यकता के लिए पुलिस की शक्ति) के तहत एक सीबीआई नोटिस जारी किया गया है, जिसमें मेरा स्पष्टीकरण मांगा गया है। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है कि मैं उनके अनुरोध के अनुसार उनसे 6 दिसंबर को हैदराबाद में अपने निवास पर मिल सकती हूं।”

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले की जांच में तेलंगाना की कुछ कंपनियां पहले से ही सीबीआई की जांच के दायरे में थीं। वहीं इस मामले में प्रारंभिक आरोप पत्र दायर करने के एक सप्ताह बाद सीबीआई का नोटिस आया है। आप सभी को पता ही होगा कि सबसे पहले जब दिल्ली शराब नीति मामले में कविता का नाम आया था, तब उन्होंने कहा था कि वह किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।

जी हाँ और उस समय कविता ने कहा था कि वह और उनकी पार्टी के नेता वर्तमान में ED और CBI जैसी केंद्रीय एजेंसियों के रडार पर हैं, हम सभी किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ कविता ने कहा, “हम किसी भी तरह की जांच का सामना करेंगे। अगर एजेंसियां ​​आती हैं और हमसे सवाल पूछती हैं तो हम निश्चित रूप से जवाब देंगे, लेकिन मीडिया में चुनिंदा फोटो लीक कर नेताओं की छवि खराब करना गलत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.