गदर 2’ के बाद ‘टाइगर 3’ का सीन हुआ लीक

0 173

सोशल मीडिया पर इन दिनों अपकमिंग फिल्म के सीन और तस्वीरें वायरल होना आम बात हो गई है। जहां बीते दिनों ‘गदर 2’ के सेट से सनी देओल का एक दमदार सीन का वीडियो सामने आया था तो वहीं अब सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के सेट से एक वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि दबंग खान की इससे पहले भी लुक की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, जिसे देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया था। लेकिन अब वायरल वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सलमान खान नहीं बल्कि फिल्म ‘टाइगर 3’ में उनके कोस्टार इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। ‘टाइगर 3’ के सेट से वायरल हुए यह कथित वीडियो में धुआं धुआं देखने को मिल रहा है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कोई एक्शन सीन है। वहीं फैंस इस वीडियो में इमरान हाशमी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान की एक्शन फिल्म देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। इससे पहले सलमान खान की निर्माणाधीन फिल्म टाइगर 3 के सेट से उनका नया लुक इंटरनेट पर सामने आया था। यह तस्वीरें रूस में फिल्म के सेट की हैं, जहां सलमान खान और कैटरीना कैफ शूटिंग के लिए गए थे।

वहीं उनके लुक को पहचान पाना काफी मुश्किल था। एक भूरी भूरी दाढ़ी, लंबे बाल, लाल बैंड, एक सफेद टी, नीली जींस और एक लाल जैकेट पहने सलमान को देखा गया था। इन फोटोज में टाइगर 3 के सेट पर सलमान खान के भांजे निर्वाण को भी उनके बगल में खड़े देखा जा सकता है। बता दें। टाइगर 3 कबीर खान की टाइगर फिल्म्स सीरीज की तीसरी किस्त है। पहला भाग – एक था टाइगर – 2012 में रिलीज हुआ जबकि टाइगर जिÞंदा है 2017 में सिनेमाघरों में आया था। तीसरे भाग में भी सलमान खान ने विशेष एजेंट अविनाश सिंह राठौर के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है। जबकि कैटरीना कैफ ने फिर से जोया हुमैनी की भूमिका निभाई। वहीं इमरान हाशमी भी फिल्म में अहम रोल में दिख रहे हैं। इससे पहले फिल्म को लेकर एक वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.