शराबी पति ने जुआ खेलने के दौरान पत्नी को दांव पर लगाया, फिर….

0 78

मेरठ (Meerut)। यूपी के मेरठ (Meerut) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस थाने पहुंची महिला ने आरोप लगाते हुआ कहा कि जुआ खेलने के दौरान पति ने उसे दांव पर लगा दिया और फिर दांव हार गया. फिर वह मुझसे उसके दोस्त के घर जाने का दबाव बनाने लगा. पीड़िता शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

दरअसल, मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र पूर्वा अहमदनगर (Ahmednagar) का है. इलाके की रहने वाली एक महिला लिसाड़ी थाना पहुंची थी. उसने पुलिस को बताया कि 12 साल पहले उसकी शादी अहमदनगर में हुई थी. उसका पति शराबी है. महिला ने आगे कहा कि घर आकर पति ने अपने दोस्त के साथ जाने का कहा. पूछने पर कहने लगा कि जुआ खेलने के दौरान उसने मुझे दांव (stake) पर लगाया था. मगर, वह दांव हरा गया. इसलिए तुम मेरे दोस्त के साथ जाओ.

महिला ने पुलिस को आगे बताया कि पति की बात सुनकर वह हैरान रह गई. महिला के मुताबिक पति जबरदस्ती मुझे अपने दोस्त के साथ भेजना चाहता था. मुझे कुछ समझ नहीं आया तो मैं घर से भाग गई थी. मेरी मदद कीजिए. वहीं, इस मामले पर लसेड़ी थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल किसी तरह का केस दर्ज नहीं किया गया है.

महिला का यह भी कहना है कि पति उसके साथ मारपीट (Beating) करता है. मायके की जायदाद उसके नाम कराने की जिद करता है. मुझे नहीं मालूम की वह किस व्यक्ति के साथ मुझे भेजना चाहता था. मैंने तो पहली बार उसे देखा था. पति धमकी देता है कि साथ रहना है तो रह नहीं तो कहीं भी चली जा मुझे कोई मतलब नहीं है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.