सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ISIS-कश्मीर ने दी जान से मारने की धमकी

0 881

पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा सांसद (East Delhi BJP MP) और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Former Cricketer Gautam Gambhir) को ‘आईएसआईएस कश्मीर’ (ISIS Kashmir) से जान से मारने की धमकी (death threats) मिली है. मामले में डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान (DCP central Shweta Chauhan) ने कहा कि जांच चल रही है. गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

मामले में डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि गौतम गंभीर ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी आतंकी संगठन आईएसआईएस कश्मीर की ओर से मिली है. जिसके बाद से गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा और पुख्ता की गई है.

वहीं हाल ही में गौतम गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताने वाले बयान पर हमला बोला था. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें एक पाकिस्तानी अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते दिखते हैं और वह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि खान उनके ‘‘बड़े भाई’’ जैसे हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं. जिसके बाद गौतम गंभीर ने शनिवार को कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू को अपने बच्चों को सीमा पर भेजना चाहिए.

अगर उनके बच्चे सेना में होते, तो क्या वह अब भी करतारपुर साहिब में इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहते?’ गंभीर ने कहा कि सिद्धू पिछले एक महीने के दौरान कश्मीर में 40 नागरिकों व सैनिकों की हत्याओं पर टिप्पणी नहीं करते हैं और उन लोगों के खिलाफ जाते हैं जो भारत की रक्षा करना चाहते हैं. गौतम गंभीर ने कहा, ‘सिद्धू का इससे बड़ा शर्मनाक बयान नहीं हो सकता. वह पाकिस्तानी सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाते हैं, वह करतारपुर साहिब जाते हैं और इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहते हैं. जब कैप्टन अमरिंदर सिंह भारत की रक्षा करना चाहते हैं और देश की बात करते हैं, तो सिद्धू ने सहयोग नहीं किया. इससे ज्यादा शर्मनाक क्या हो सकता है?’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.