12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

0 95

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने कंडक्टर, क्लास- III के 350 पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स HPPSC के ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियां:-
HPPSC Bharti के लिए आवेदन और शुल्क जमा करने की आखिरी दिनांक- 5 मई

वेतनमान:-
कैंडिडेट्स जो भी कंडक्टर पदों के लिए फाइनल रूप से चयनित होते हैं, उन्हें पे बैंड लेवल-3 के माध्यम से 20200 रुपये से 64000 रुपये सैलरी के तौर पर दिया जाएगा.

पदों की संख्या:-
कंडक्टर क्लास- III: 360

शैक्षणिक योग्यता:-
कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त / स्कूल शिक्षा बोर्ड / विश्वविद्यालय से कक्षा 10वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए. साथ ही वैध कंडक्टर लाइसेंस भी होना चाहिए.

आयु सीमा:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी आयुसीमा 18 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. साथ ही सरकारी मानदंडों के मुताबिक, अधिकतम आयु सीमा में पांच वर्ष की छूट भी दी जाएगी.

HPPSC के लिए अन्य जानकारी:-
आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि जिन्होंने पहले HP कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर पोस्ट कोड: 1031 के तहत विज्ञापित पद के खिलाफ आवेदन किया था, वे आवेदन शुल्क में छूट का दावा करने के लिए आवेदन फॉर्म पर (HPPSC, हमीरपुर पोस्ट कोड -1031 (कंडक्टर) के माध्यम से पहले लागू) विकल्प का चयन करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.