केरल में पिकनिक मनाने गए 3 स्कूली छात्र मनकुलम नदी में डूबे

0 92

कोच्ची: केरल के इडुक्की जिले में पिकनिक मनाने गए स्कूली छात्रों में से 3 की नदी में डूबने से मौत हो गई. इन छात्रों की उम्र 15 वर्ष थी, जो कि 30 सदस्यीय दल का हिस्सा थे. यह घटना बीते गुरुवार (2 मार्च) दोपहर की है. इडुक्की के वलिया पकुट्टी में पिकनिक मनाने पहुंचे छात्रों और शिक्षकों के 30 सदस्यीय दल में से 3 छात्र मनकुलम नदी में डूब गए. इन छात्रों का नाम रिचर्ड, अर्जुन और ओएल बताए गए हैं, जिनकी उम्र 15 साल है. ये सभी बच्चे अंगमाली में ज्योतिष केंद्रीय विद्यालय के छात्र थे.

ये हादसा गुरुवार दोपहर को हुआ, जब 5 छात्र उथले पूल में चले गए थे और नदी में फंस गए थे. छात्रों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. नदी में डूब रहे दो छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया गया. बचाव करने उतरी टीम ने पांचों छात्रों को निकाल लिया था, मगर जब उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, तो चिकित्सकों ने 3 को मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि, इससे पहले 15 फरवरी को तमिलनाडु के करूर जिले में 4 छात्राओं की कावेरी नदी में डूबने से जान चली गई थी. इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु में करूर जिले के विरालिमलाई में स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 15 छात्राएं अपने टीचर के साथ फुटबॉल मैच में शामिल होने गई थीं. यह फुटबॉल मैच एजुरपट्टी के कोंगुनाडु इंजीनियरिंग कॉलेज में होने वाला था. फुटबॉल मैच में हिस्सा लेने के बाद सभी छात्राएं वापस लौट रही थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.