कर्नाटक में भीषण सड़क दुर्घटना में 7 की मौत, 3 की हालत गंभीर

0 223

नई दिल्ली: कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना रविवार की सुबह उस समय हुई जब गोकक से बेलगावी जा रहा एक मालवाहक वाहन कनबरगी गांव के पास एक नाले से जा टकराया, जिस पर कई मजदूर यात्रा कर रहे थे. 7 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी मजदूर गोकक के रहने वाले थे और मजदूरी के लिए बेलगावी शहर जा रहे थे, घटना का कारण कार पर चालक का संतुलन बिगड़ना बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार- ‘ये मजदूर गोकक तालुक के अकटंगियारा हला गाँव के निवासी बेलगावी की ओर जा रहे थे और उनका वाहन कानाबर्गी गाँव के ‘बल्लारी नाला’ में गिर गया। हादसा उस समय हुआ जब चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घायलों की हालत गंभीर
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को वाहन के नीचे से निकाला. उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बेलगावी के पुलिस आयुक्त एमबी बोरलिंगैया बचाव कार्यों की देखरेख के लिए मौके पर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। उन्होंने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी. वहीं, परिवार के सदस्यों का भी बुरा हाल है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.