यूपी के बांदा में एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, एक घायल

0 78

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गुरूवार की देर रात एक भयानक सड़क हादसा हो गया। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव हो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए। हादसे में पांच की मौके पर मौत हो गई थी। दो की इलाज के दौरान मौत हुई।

पांच की मौके पर ही मौत
हादसा बांदा जिले के बबेरू-कमासिन रोड पर हुई। हादसा खड़े ट्रक में कार द्वारा टक्कर मारने से हुई। पुलिस के मुताबिक, बबेरू-कमासिन रोड पर एक ट्रक खड़ी थी। तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। कार में आठ लोग सवार थे। पांच कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। तीन को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज की दौरान दो की जान चली गई। इस हादसे में कुल सात लोगों की जान गई है। जब डीएम ने हादसे के बारे में बताया तो 6 लोगों की मौत हुई थी।

इलाज के दौरान दो की मौत
सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची DM दुर्गा शक्ति नागपाल ने बताया कि एक तेज रफ्तार कार में 8 लोग सवार थे। कार पास में खड़ी एक ट्रक से टकरा गई। मौके पर 5 लोगों की मृत्यु हो गई, 3 को भर्ती कराया गया जिसमें से 1 की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। 2 घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

खबर लिखे जाने के थोड़ी ही देर पहले बांदा SP अभिनंदन सिंह ने बताया कि बबेरू-कमासिन रोड पर हुए एक दुर्घटना में गाड़ी में 8 लोग सवार थे जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। अन्य 2 व्यक्तियों की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। बचे हुए एक व्यक्ति को हमने मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है जहां उनकी स्थिति सामान्य है।

कार सवार कहां के थे? कहां जा रहे थे? अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.