Jio का धाकड़ प्लान 91 रुपये में मिल रहा काफी कुछ, आज ही जानिए

0 308

नई दिल्ली: क्या आप जानते हैं कि Jio यूजर्स के पास 100 रुपये से कम में एक बढ़िया रिचार्ज विकल्प है? अगर नहीं, तो आज हम आपको इस प्लान के बारे में बता रहे हैं। कंपनी 91 रुपये का प्लान उपलब्ध कराती है जिसमें कॉलिंग से डाटा तक सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। इसमें यूजर्स को डेली डाटा भी मिलेगा। वहीं, अनिलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस जैसे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। Jio के 91 रुपये के प्लान की तुलना में Airtel-Vi भी दो प्लान्स देता है लेकिन इनकी कीमत क्रमश: 99 रुपये और 98 रुपये है।

Jio का 91 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100MB डाटा दिया जाता है। वहीं, अतिरिक्त 200MB डाटा भी दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 3GB डाटा दिया जा रहा है। जब एक दिन की लिमिट खत्म हो जाएगी तो आपको 64 Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। वहीं, इसके अलावा Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह प्लान केवल JioPhone यूजर्स के लिए ही है।

Vodafone Idea का 98 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 15 दिनों की है। इसमें 200MB डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें आपको एसएसएस बेनिफिट नहीं मिलता है।

Airtel का 99 रुपये का प्लान: इसमें भी वोडाफोन आइडिया की तरह ही 200MB डाटा दिया जा रहा है। वहीं, इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 99 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। इसके अलावा कॉलिंग के लिए आपको 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज लगेगा। वहीं, 1.5 रुपये एसटीडी एसएमएस करने के लिए देने होंगे। इसके अलावा 1 रुपये लोकल एसएमएस चार्ज देना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.