VIDEO:लिफ्ट में एक और पालतू कुत्ते का हमला, इस बार नोएडा हाउसिंग सोसाइटी में

0 166

VIDEO:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हाउसिंग सोसाइटी लिफ्ट के अंदर एक पालतू कुत्ते को एक लड़के को काटते हुए एक चौंकाने वाला वीडियो दिखाने के कुछ दिनों बाद, मालिक की असंवेदनशीलता पर आक्रोश फैल गया, नोएडा में कुत्ते के हमले का एक और वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी में कैद हुई ताजा घटना नोएडा के सेक्टर 75 में एपेक्स एथेना सोसायटी की है।
वीडियो क्लिप में, एक लड़के को कुत्ते को पट्टा से पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरा आदमी लिफ्ट के दरवाजे के पास कुछ दूरी पर खड़ा है। जैसे ही लिफ्ट रुकती है और लड़का बाहर निकलने के लिए आगे बढ़ता है, कुत्ता उस आदमी की ओर लपका, जो खुद को बचाने की कोशिश करते हुए फर्श पर गिर जाता है।

वीडियो से यह स्पष्ट नहीं है कि आदमी को काटा गया था।

कुत्ते के मालिक को अपने पालतू जानवर को नियंत्रित करने और लिफ्ट से बाहर खींचने की कोशिश करते देखा जा सकता है।

यह घटना गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में एक महिला द्वारा लड़के की मदद नहीं करने के बाद उसके कुत्ते के कूदने और उसे काटने के दो दिन बाद की है। वह शांति से देख रही थी और बिना माफी मांगे भी लिफ्ट से बाहर निकल रही थी, जबकि लड़का दर्द से कराह रहा था।

फुटेज ने गाजियाबाद पुलिस से प्रतिक्रिया के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने माता-पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। उन्होंने हिंदी में एक ट्वीट में कहा कि नंदग्राम थाना द्वारा अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में पालतू कुत्तों के हमले की घटनाएं कथित तौर पर बढ़ रही हैं।

ये भी पढ़ें –मदरसा सर्वे पर योगी सरकार को जमीयत उलमा-ए-हिंद की धमकी, कहा- गलत तरीके से किया सर्वे किसी कीमत पर मंजूर नहीं

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.