सरेआम महिला ने कर दी समधी की जमकर पिटाई, जानिए पूरा मामला

0 124

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के छतरपुर में एक महिला ने एक समारोह के चलते मंच पर शख्स की चप्पल से पिटाई कर दी। मामला हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत का है। कहा जा रहा है कि महिला अपनी बात रख रही थी तथा यह व्यक्ति उसे माइक से हटाने का प्रयास कर रहा था, जिसके कारण महिला ने चप्पल उतारकर उसे मारना आरम्भ कर दिया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला की बेटी इस व्यक्ति के बेटे के साथ फरार हो गई थी। दोनों ने शादी भी कर ली। महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी। इसी के चलते वह गुस्से में आ गई तथा चप्पल निकालकर समधी को मारना आरम्भ कर दिया। कार्यक्रम में उपस्थित बाकी लोगों ने मंच पर आकर महिला को रोका। व्यक्ति की पहचान सत्य प्रकाश के नाम से हुई है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे और इस महिला की बेटी ने आर्य समाज में शादी की है। उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट के लिए अदालत में भी आवेदन किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें शादी से कोई दिक्कत नहीं है, मगर महिला ने इस शादी को कबूल नहीं किया है। महिला को लगता है कि उसकी बेटी की जबरदस्ती शादी कराई गई है।

दिल्ली के छतरपुर क्षेत्र में ही आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वालकर का बेरहमी से क़त्ल कर के उसके 35 टुकड़े कर दिए थे। इन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा तथा 16 दिन तक जंगल में फेंकता रहा। यह महापंचायत श्रद्धा के लिए न्याय मांगने के लिए की गई थी। पुलिस को आफताब की निशानदेही पर अभी तक 13 हड्डियां प्राप्त हुई हैं। श्रद्धा का जबड़ा प्राप्त होने की खबर भी सामने आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.