एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले यात्री ने मांगी माफी

0 111

नई दिल्ली: एयर इंडिया की एक फ्लाइट में एक बुज़ुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले व्यक्ति ने माफी मांगते हुए महिला से अनुरोध किया है कि इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराएं। इस घटना से उसकी पत्नी और बच्चे प्रभावित होंगे। एयर इंडिया में इस मामले की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया था।

दरअसल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही इस फ्लाइट में ये घटना हुई थी। इस मामले के आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी फरार है और स्थान बदल रहा है। पुलिस ने विमान के क्रू मेंबर को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

इस मामले में नागरिक विमानन महानिदेशालय ने संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों से रिपोर्ट मांगी थी। इस घटना के बाद एयर इंडिया के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने एयरलाइन स्टाफ को यात्रा के दौरान होने वाले किसी भी गलत व्यवहार की जानकारी प्राधिकरण को देने की हिदायत दी है।

सीईओ कैंपबेल विल्सन ने यह जानकारी दी है कि प्रभावित होने वाले यात्री की परेशानी पूरी तरह समझ सकते हैं और हम उनके साथ हैं। इस घटना से हम कुछ सीख भी ले सकते हैं। एयरलाइन स्टाफ को यात्रा में हुए किसी भी गलत व्यवहार की जानकारी जल्द से जल्द प्राधिकरण को देनी होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.