BJP के 13 MLA और 6 सांसद TMC के संपर्क में- कुणाल का दावा, एक्ट्रेस कंचना मोइत्रा ने छोड़ी पार्टी

0 231

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के पहले फिर से दलबदल शुरू हो गया है. अलीपुरद्वार के बीजेपी के विधायक सुमन कांजीलाल के बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल होने के बाद राज्य की राजनीति में हलचल मची हुई है. अब टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने दावा किया कि बीजेपी के 13 विधायक और 6 सांसद टीएमसी के संपर्क में हैं. वे लगातार बीजेपी की खबरें उनलोगों तक पहुंचा रहे हैं.

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री और भाजपा की नेता कंचना मोइत्रा ने भाजपा से नाता तोड़ने का ऐलान किया है. कंचना मोइत्रा ने पार्टी और राजनीति से अलग रखने का ऐलान किया है. बता दें कि विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद लगातार बीजेपी के विधायक और नेता टीएमसी का दामन थाम रहे हैं. उत्तर बंगाल के विधायक सुमन कांजीलाल ने रविवार को अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हो गये थे.

इस बीच, अभिनेत्री कंचना मोइत्रा ने बीजेपी से नाता तोड़ने का ऐलान किया. कंचना मोइत्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि काम और परिवार को समय देना चाहते हैं. इसलिए फिलहाल पार्टी और राजनीति से विदा ले रही हैं. बता दें कि कंचना मोइत्रा चुनाव के पहले भाजपा में शामिल हुईं थी. लेकिन विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्री भाजपा में शामिल हुए थे. उन लोगों ने पार्टी ने दूरी बना ली थी. कइयों ने पहले भी नाता तोड़ा था. अब कंचना मोइत्रा ने भी पार्टी से औपचारिक रूप से नाता तोड़ लिया.

दूसरी ओर, टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, “बीजेपी की ओर से बयान देने वाले भी हमारे संपर्क में हैं. हमने उनसे कहा कि बीजेपी में भरोसे के साथ रहे. भाजपा की बैठक रहें. वहां की खबर दे. ऐसे कम से कम 13 विधायक और 6 सांसद हैं. पार्टी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की जानकारी में हैं, जब वे कहेंगे तो हम इस बारे में ब्यौरा देंगे. वास्तव में हमें सभी क्षेत्र के बारे में सोचना होता है.”

उन्होंने कहा कि वे न केवल वे संपर्क में हैं. कुछ दिल्ली में तो कुछ कोलकाता में तो कुछ कैमक स्ट्रीट में मुलाकात किये हैं. कुछ मुख्यमंत्री के जिले के दौरे के दौरान व्यक्तिगत रूप से मिले थे. उन्होंने खुलकर टीएमसी में आने की इच्छा जताई है. बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक और अभिनेता हिरन चटर्जी को टीएमसी में शामिल होने की अटकलें लग रही थी. टीएमसी नेता के साथ उनकी तस्वीर भी जारी हुई थी, लेकिन बाद में उन्होंने इससे इनकार कर दिया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.