बिजनौर में हादसों का कहर, दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत, 12 घायल, हर तरफ मचा कोहराम

0 91

बिजनौर जिले में शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हुए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार को काशीपुर स्थित छोटे गुरुद्वारे वाली गली में रहने वाले सरकरतार (50) पुत्र हरबंस सिंह, पत्नी सिमरन कौर, बेटी हरनीत (21), बेटे जयदीप (15) और दोस्त गुरुजीत (35) के संग चंडीगढ़ जा रहे थे। जिन्हें चंडीगढ़ में एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। उनकी कार हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाईवे पर सुबह करीब 5:30 बजे नगीना कोतवाली बॉर्डर पर पहुंचते ही अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सतकरतार और उनकी पत्नी सिमरन कौर की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि बेटा बेटी और उनका मित्र घायल हो गए। जिन्हें नगीना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। कोतवाल रविंद्र वशिष्ट ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सतकरतार की काशीपुर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। वह अपनी बहन के यहां एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे। दुर्घटना में घायल हुई पुत्री स्नातक की और पुत्र हाई स्कूल का छात्र है। अपनी आंखों के सामने मां-बाप दोनों की मौत देखकर बच्चों की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

हीमपुरदीपा क्षेत्र के अकबरपुर तिगरी गांव में बाइक सवार युवक की किसी वाहन की चपेट मे आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव मिठनपुर निवासी विशाल पुत्र ईश्वर सिंह के रूप में हुई। बताया गया कि विशाल अपने साथी अरुण व एक अन्य के संग बृहस्पतिवार की देर शाम एक बरात में शामिल होने बिजनौर बारात में जा रहे थे। चांदपुर बिजनौर सड़क मार्ग पर अकबरपुर तिगरी गांव के पास उनकी बाइक में पीछे से आ रहे किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में अरुण गंभीर रूप से घायल हुआ। पुलिस ने मृतक के दादा कलवा की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

उधर, कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव अकबराबाद में इफातुल्ला खां(62) बृहस्पतिवार की देर शाम खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकले। सड़क पार करते हुए नजीबाबाद दिशा से तेज गति में आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे इफातुल्ला खां की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक कार समेत फरार हो गया।

मंडावर थाना क्षेत्र के गांव मोउद्दीनपुर में रहने वाला अंश (16) पुत्र विनित चौधरी अपनी मां रुपा के संग स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। मंडावर तिराहे पर पहुंचते में स्कूटी में सामने से आर रही पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसमें अंश और उसकी मां रुपा घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अंश की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की दोपहर बाद करीब तीन बजे हुआ। अंश और उसकी मां हल्दौर क्षेत्र में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। इसके अलावा मंडावर क्षेत्र के ही गांव तिमरपुर के निकट छोटा हाथी वाहन आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया। जिसमें सात लोग घायल हो गए। बताया गया कि छोटा हाथी वाहन के चालक को नींद की झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.