क्रिकेट छोड़ अब इस गेम में माहिर होना चाहते हैं ऋषभ पंत, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

0 80

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय रुड़की स्थित अपने घर पर है। कुछ दिनों पहले उनका एक रोड एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें वह चोटिल हो गए। इस वजह से वह फ़िलहाल खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले पाए। ऋषभ पंत धीरे-धीरे अपनी चोटों से उभर रहे हैं। वहीं, मैदान पर उनकी वापसी कब होगी इस बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं जा रहा है। ऐसे में वह अब घर में क्रिकेट के छोड़ कोई और गेम खेलते हुए नज़र आ रहे है।

हाल ही में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्‍टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह चैस (Chess) खेलते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर में घर की छत पर दोनों तरफ कुर्सी लगी हुई हैं। बीच में चेस बोर्ड है और गेम जारी है। ऋषभ पंत ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “क्‍या कोई अनुमान लगा सकता है कि मेरे साथ कौन खेल रहा है।” इसके साथ ही ऋषभ पंत ने एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें वह तेज हवाओं के बीच में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं।

मालूम हो कि, दिल्ली से वापस रुड़की जाते समय ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ था। बताया जा रहा है कि कार चलते वक्त झपकी आने के कारण पंत हादसे का शिकार हुए थे। इस हादसे में ऋषभ की कार पूरी तरह से जल गई थी। राहगीरों की मदद से उन्हें कार से बाहर निकाला गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.