दिल्ली शराब घोटाला: CBI के बाद अब ED करेगी मनीष सिसोदिया से पूछताछ

0 94

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार दिल्ली एक्साइज पॉलिसी स्कैम (Delhi Exercise Policy Scam) में CBI के बाद अब ED भी दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) से पूछताछ करेगी। जानकारी हो कि, सिसोदिया फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

जानकारी दें कि, दिल्ली की एक अदालत ने आबकारी घोटाला मामले में बीते सोमवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया था। CBI ने अदालत से कहा था कि उसे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सिसोदिया की हिरासत की अब जरूरत नहीं है।

सिसोदिया को विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल की कोर्ट में पेश किया गया था। आप नेता को पूछताछ के लिए पहले पांच दिन और बाद में दो दिन के लिये CBI की हिरासत में सौंपा गया था। यह अवधि समाप्त होने के बाद सिसोदिया को अदालत में बीते सोमवार को पेश किया गया था।

इसके साथ ही दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरुण पिल्लई को गिरफ्तार कर लिया है। ED की ओर से इस मामले में यह 11वीं गिरफ्तारी की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.