आज ही घर लेकर आ जाएं ये दमदार फीचर्स वाली कार, कीमत भी है बहुत कम

0 90

नई दिल्ली: हर किसी की ये चाहत होती है कि उसके पास अपनी खुद की कार हो, लेकिन अधिक बजट न होने की वजह से बहुत सारे लोग अपनी कार नहीं खरीद पाते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो अब चिंता की कोई भी बात नहीं है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने वाले हैं, इनका मूल्य 5 लाख रुपये से कम है.

मारुति ऑल्टो के 10: Maruti Alto K10 में एक 998 CC का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, इसके साथ साथ CNG किट का भी विकल्प भी दिया जा रहा है. यह मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर ऑल्टो K10 का माइलेज 24.39 kmpl से 33.85 km/kg है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये बताया जा रहा है.

मारुति सुजुकी एस प्रेसो: मारुति एस-प्रेसो में एक 1.0L पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, साथ ही इसमें 1 CNG किट का विकल्प भी दिया जा रहा है. जिसमे मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर एस-प्रेसो, 24.12 kmpl से 32.73 km/kg तक का माइलेज देती है. इस कार का शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 4.64 लाख रुपये है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.