Yogi Goverment 2.0 : योगी के शपथ ग्रहण को लेकर चहुंओर उत्साह, सड़कें और बाजार केसरिया रंग में रंगे

0 311

Yogi Goverment 2.0 : भाजपा के केसरिया झंडों से सजे चौराहे और बाजार। जगह-जगह सड़कों के किनारे और डिवाइडर पर लगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कटआउट। फूलों से सजे और रोशनी से नहाए मंदिर। शुक्रवार को योगी 2.0 सरकार के शपथग्रहण की साक्षी बनने जा रही राजधानी लखनऊ तो इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए दुल्हन की तरह सज ही गई है। वहीं, अयोध्या से अवध और मथुरा से काशी तक, पूरे प्रदेश में यही नजारा है।

पांच साल सत्ता की कमान संभालने के बाद फिर सरकार की बागडोर थामने जा रहे योगी आदित्यनाथ को राजधानी के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय में मुख्यमंत्री की शपथ लेते देखने के लिए प्रदेशवासियों में जबर्दस्त उत्साह नजर आ रहा है। युवा, महिलाएं और बुजुर्ग, सभी उत्साहित हैं।भाजपा कार्यकर्ता से लेकर प्रशासनिक अमला तक शपथग्रहण समारोह को भव्यता प्रदान करने में जुटा है। इस विशेष अवसर पर शुक्रवार सुबह लखनऊ के सभी सभी मंदिरों में मुख्यमंत्री योगी सरकार के लिए विशेष पूजा-अर्चना की जाएगी। वहीं, व्यापार मंडल की ओर से शपथग्रहण के बाद मिठाई वितरण का इंतजाम किया गया है।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.