दिल्ली के द्वारका सेक्टर-12 में देर रात एक अपार्टमेंट में लगी भयंकर आग, कोई हताहत नहीं

0 130

नयी दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के द्वारका (Dwarka) सेक्टर-12 में बीती बुधवार रात करीब 10 बजे सनी विली अपार्टमेंट में आग लग गई। वहीं मामले पर स्थानीय पुलिस के साथ ही डिजास्टर मैनेजमेंट और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल इस आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

गौरतलब है कि, बीते 1 नवंबर को भी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक इमारत में आग लग गई थी।दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 20 लोगों को बचाया गया है, 18 लोग घायल हुए थे जबकि 2 लोगों की मृत्यु हुई थी। इस भयंकर आग लगने के बाद लोगों में अफरातफरी मच गई थी। वहीं कुछ लोग जान बचाने के लिए इमारत से बाहर की तरफ भागे लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कुछ लोग झुलस गए थे।

इसी तरह बीते 6 अक्टूबर को, दिल्ली के गांधी नगर कपड़ा बाजार में एक इमारत की दूसरी मंजिल पर भीषण आग लग गई थी। इस घटना में दमकलकर्मियों एक पुरुष का जला हुआ शव मिला था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.