जम्मू-कश्मीर के सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बड़ी मात्रा में हथियार और आईईडी बरामद, ड्रोन से गिराए जाने की आशंका

0 118

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सांबा के विजयपुर क्षेत्र में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गुरुवार सुबह पुलिस को एक पैकेट मिला, जिसमें आईईडी और नकदी बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि यह ड्रोन से गिराया गया है। एडीशनल एसपी सुरिंदर चौधरी ने बताया कि सूत्रों से क्षेत्र के एक खेत में पैकेट मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर पैकेट को खोला तो उसमें दो पिस्टल, एक आईईडी, चार मैग्जीन, और पांच लाख रुपये की नकदी मिली। पुलिस जांच में जुट गई है।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे कई अग्रिम गांवों में तलाशी अभियान चलाया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि एसओजी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने सीमा पार से हाल ही में घुसपैठ के प्रयासों के बाद सीमा क्षेत्र में करीब तीन घंटे का तलाशी अभियान चलाया। अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान तड़के एसएम पोरा, रामगढ़ सेक्टर के सपवाल, चमलियाल और नारायणपुर इलाकों में चला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.