आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ इस गाने पर किया डांस, बेटी आयरा की सगाई पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

0 135

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr. Perfectionist) आमिर खान (Aamir Khan) अपने बच्चों के साथ खास बॉन्डिंग रखते हैं। वो इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। पिछले 18 नवंबर को आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली हैं। इस मौके पर आमिर खान भी काफी खुश दिखे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी की सगाई पार्टी में डांस भी किया। जिसका कई वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उन्हीं में से एक वीडियो इस वक्त काफी सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें आमिर खान बेटे आजाद खान के साथ अपनी अभिनीत फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के हिट सॉन्ग ‘पापा कहते हैं’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस बहुत पसंद आ रहा है। बेटी की सगाई में आमिर खान एक अलग अंदाज में नजर आए थे। जिसमें वो बड़ी-बड़ी दाढ़ी और मूंछ में दिखाई दिए थे। आमिर खान और बेटे आजाद खान के इस डांस का वीडियो एक्टर विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

उन्होंने वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर किया है। जिसमें आयरा खान, आमिर खान और आजाद खान के अलावा विजय वर्मा और बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ परिवार के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमिर खान अपनी दोनों पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव से अलग हो चुके हैं। फिलहाल, वो अपने बच्चों के साथ काफी समय बिताते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.