पारसी नहीं, मुस्लिम है आफताब पूनावाला

0 137

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर (Shraddha Murder Case) के 35 टुकड़े करने वाला हत्यारा आफताब अमीन पूनावाला पुलिस की गिरफ्त में है। रिपोर्ट के मुताबिक, जेल में भी उसके माथे पर कोई शिकन नज़र नहीं आ रही है। न ही उसे श्रद्धा की नृशंस हत्या करने का कोई पछतावा ही है। बल्कि, वो तो जन्नत जाने और वहां मिलने वाली खूबसूरत हूरों को भोगने के ख्वाब देख रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आफताब ने कहा है कि श्रद्धा के कत्ल के आरोप में उसे फांसी भी हो जाए, तो भी अफसोस नहीं, क्योंकि जन्नत में हूरें मिलेगी। साथ ही आफताब ने यह भी खुलासा किया है कि श्रद्धा से रिश्ते के दौरान 20 से अधिक हिंदू लड़कियों से उसके संबंध रहे हैं।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि आफताब ने खुलासा किया कि वह ‘बंबल एप’ पर ख़ास कर हिंदू लड़कियों को खोजता था, और उन्हें अपना शिकार बनाता था। दरिंदे आफताब ने बताया कि, श्रद्धा की हत्या के बाद वह एक मनोविज्ञानी को अपने रूम पर लेकर आया था, वह भी हिंदू ही थी। इस हिन्दू लड़की को उसने श्रद्धा की अंगूठी तोहफे में देकर अपना शिकार बनाया था, इसके साथ ही उसने अन्य कई हिंदू लड़कियों को भी इस तरह शिकार बनाया है। आफताब को श्रद्धा का क़त्ल करने का कोई दुख नहीं है। उसे श्रद्धा के शव के टुकड़े कर फेंकने का जरा भी अफसोस नहीं है।

इसके साथ ही एक और सवाल है, जो श्रद्धा हत्याकांड के बाद से लगातार उठ रहा है। वो ये है कि, आफताब का धर्म क्या है ? क्या वो पारसी है ? अब इस बात को लेकर खुलासा हुआ है। बता दें कि आफताब पूनावाला खोजा मुस्लिम समुदाय से संबंध रखता है। लेकिन इससे पहले उसके सरनेम पूनावाला के कारण लोग उसे पारसी समझ रहे थे। मगर, सच्चाई ये है कि, उसका धर्म खोजा मुस्लिम ही है। बता दें कि, खोजा मुस्लिम समुदाय वही है, जिससे पाकिस्तान के पहले प्रधानमंत्री मोहम्मद अली जिन्ना का परिवार रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.