श्रद्धा के अंगों को काटने के लिए आफताब ने किया था एक ही मिनी आरी का इस्तेमाल, दोनों के कॉमन फ्रेंड से पूछताछ जारी

0 161

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha’s murder) की खबर ने सनसनी फैला दी है। दिल्ली पुलिस इस हत्याकांड में एक-एक कड़ी जोड़ रही है। अब दिल्ली पुलिस ने एक और बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार श्रद्धा (Shraddha) के शरीर के अंगों को काटने के लिए केवल एक हथियार का इस्तेमाल किया गया था। आफताब (Aftab) ने शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी (Mini Saw) का इस्तेमाल किया था। मिनी आरी अभी तक बरामद नहीं हुई है।

वहीं दूसरी ओर श्रद्धा हत्याकांड मामले में आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर के एक कॉमन फ्रेंड (Common Friend) को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह वह दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उसके सम्पर्क-वर्जित होने के बारे में सूचित किया था। फिलहाल युवक से पूछताछ जारी है।

बता दें कि दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। आफताब नामक युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की। यही नहीं उसने उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए। आफ़ताब ने शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था और हर रात महरौली के जंगल में फेंकने जाता था। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं, आरोपी ने पुलिस के सामने यह कबूल किया है कि, ‘हां मैंने ही श्रद्धा की हत्या की थी।’

गौरतलब है कि इसी साल मई में दोनों (आफताब और श्रद्धा) ने दिल्ली के महरौली में मकान किराए पर लिया था। जिसके बाद आरोपी ने 18 मई को इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि ‘डेक्सटर’ वेब सीरीज देखकर इस हत्या को अंजाम दिया। उसे वेब सीरीज से बॉडी डिस्पोज करने का आइडिया आया था। आरोपी पर यह भी आरोप है कि, वह मकान से शव की बदबू न आए इसके लिए अगरबत्ती जलाया करता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.