महरौली हत्याकांड – सीसीटीवी फुटेज में बैग लेकर घूमता दिखा आफताब

0 212

नई दिल्ली । अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में पुलिस हिरासत में बंद आफताब अमीन पूनावाला का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें उसे बैग लेकर घूमते देखा जा सकता है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, फुटेज 18 अक्टूबर का है और टाइमिंग सुबह करीब 4 बजे की है। मामले की जांच कर रही टीम ने फुटेज के संबंध में उससे पूछताछ शुरू कर दी है क्योंकि उन्हें संदेह है कि बैग में वॉकर के शव के टुकड़े हो सकते हैं, आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद शव को 35 टुकड़ों में काट दिया था।

सूत्रों ने कहा कि 18 मई को हत्या के बाद श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद, आफताब ने उन्हें छतरपुर में किराए के घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखा था, जहां से वह हर दिन अलग-अलग जगहों में शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता था। इस बीच, पुलिस टीमों ने शनिवार सुबह फिर से महरौली के जंगल में पीड़ित के सिर समेत लापता अवशेषों को खोजने के लिए तलाशी ली। शुक्रवार को पुलिस टीमों ने आफताब के कार्यस्थल के पास गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 वन क्षेत्र में भी तलाशी ली। इस बीच देर रात पुलिस टीम ने छतरपुर के घर (किराए का मकान) से श्रद्धा के कपड़े भी एकत्र किए।

पुलिस ने दावा किया कि अपराध टीम और फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा किराए के घर, अपराध की जगह का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.