30 साल के बाद एक साथ विराजे शनि-सूर्य, इन राशियों को होगा बड़ा फायदा

0 81

नई दिल्‍ली : शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं, जहां अब सूर्य (Sun) की भी एंट्री हो चुकी है। ज्योतिष गणना के अनुसार, करीब 30 सालों के बाद पिता और पुत्र की युति कुंभ राशि में बनी है। 13 फरवरी के दिन कुंभ राशि में सूर्य देव ने गोचर किया था। सूर्य के राशि परिवर्तन करते ही शनि सूर्य की युति का निर्माण हुआ, जो 13 मार्च तक रहने वाली है। सूर्य-शनि के सालों बाद एक साथ एक ही राशि में विराजमान होने से कुछ राशियों को काफी फायदा होगा।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए सूर्य और शनि की युति फायदेमंद साबित हो सकती है। इस राशि के लोगों के वैवाहिक जीवन में चल रही आपसी मतभेद दूर होगी। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई अच्छा इन्वेस्टर मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी और धन आगमन का योग बन रहा है। यात्रा करने की भी संभावना है।

मिथुन राशि
30 साल बाद बनी शनि और सूर्य की युति मिथुन राशि वालों के लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकती है। करियर में आपको प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको समय रहते ही पूरा करना होगा। सिंगल लोगों की लाइफ में किसी स्पेशल पर्सन के एंट्री हो सकती है। इस दौरान समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और आप कॉन्फिडेंट होकर हर काम को जिम्मेदारी के साथ पूरा करेंगे।

मकर राशि
सूर्य और शनि की युति मकर राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आप प्रशंसा के पात्र भी बन सकते हैं। कॉम्पिटेटिव एक्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा माना जा रहा है। इस दौरान आपका मन पढ़ाई में लगेगा। लेकिन आपको अपने हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.