थोड़ी देर बाद पंचतत्व में विलीन होंगे मुलायम, नेताजी को विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

0 163

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज दोपहर को उनके पैतृक गांव सैफई में अंतिम संस्कार होगा. उनके पार्थिव शरीर को सुबह 10 बजे से अंतिम दर्शन के लिए सैफई मेला ग्राउंड के पंडाल में रखा जाएगा. करीब 3 बजे राजकीय सम्मान से उनका अंतिम संस्कार होगा. सैफई में इसके लिए प्रशासन और मुलायम सिंह यादव के परिवार ने पूरी तैयारियां भी कर ली हैं. मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हो गया था. 82 साल की उम्र में उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली थी.

मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू सैफई पहुंच गए हैं. वहीं, रालोद चीफ जयंत चौधरी भी कुछ देर बात सैफई पहुंचेंगे.

मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सैफई के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी. प्रसपा चीफ शिवपाल यादव, सपा सांसद राम गोपाल यादव, बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.