भाजपा की हार के बाद बोम्मई बोले : ‘यह पीएम मोदी की हार नहीं’

0 72

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के शनिवार को नतीजों घोषित किए गए। राज्य में कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है, और भाजपा सत्ता से बाहर हो गई। इसके एक दिन बाद रविवार को बसवराज बोम्मई ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार नहीं है। बोम्मई ने बेंगलुरु में भाजपा कार्यालय के पास संवाददाताओं से कहा, “यह पीएम मोदी की हार नहीं है, क्योंकि वह यहां केवल प्रचार के लिए आए थे। कांग्रेस नेतृत्व पूरे देश में हार गया है। राज्य में भाजपा की हार के लिए पीएम मोदी को दोष देना सही नहीं है।”

रिपोर्ट के अनुसार, चुनाव के नजीतों के बाद कांग्रेस ने कहा था कि यह भाजपा की हार पीएम मोदी की हार थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बोम्मई ने यह बयान दिया है। बोम्मई ने कहा कि पार्टी के सभी प्रमुख नेता भाजपा कार्यालय में एकत्र हुए और चुनाव परिणामों पर चर्चा की। बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक इकाई भाजपा के अध्यक्ष ने अगले तीन से चार दिनों में नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी उम्मीदवारों की एक बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें पार्टी को मजबूत करने की रणनीति पर गहन चर्चा की जाएगी। पार्टी संगठन आराम नहीं करेगा और वे सभी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए मिलकर काम करेंगे। मुख्यमंत्री पद को लेकर विपक्ष के नेता सिद्दारमैया और कर्नाटक इकाई के कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के बीच ‘लड़ाई’ पर प्रतिक्रिया देते हुए बोम्मई ने उन्हें ‘ऑल द बेस्ट’ कहा।

कांग्रेस द्वारा चुनावी वादों को लागू करने पर उन्होंने कहा, “पहले उन्हें सरकार बनाने दीजिए और उसके बाद देखते हैं कि कैबिनेट की पहली बैठक में वे क्या करते हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.