पत्नी और बेटा-बेटी की हत्या करने के बाद युवक ने लगा ली फांसी, एक झटके में उजड़ गया पूरा परिवार

0 79

चंडीगढ़: हरियाणा के झज्जर के मदाना खुर्द गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी व बेटा-बेटी का क़त्ल कर खुद फंदा लगा कर जीवन लीला खत्म कर डाली। केस की जानकारी मृतक के भाई ने पुलिस को दे दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर FSL टीम को मौके पर बुलाया। FSL टीम ने मौके पर पहुंच घटना स्थल से सूबत जमा किए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हॉस्पिटल भिजवाया। जहां से दोपहर बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के पीछे क्या वजह रही इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

झज्जर के मदाना खुर्द गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी व बेटा-बेटी का ऑक्टल कर खुद फंदा लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली है। केस की जानकारी मृतक के भाई ने पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर SFL टीम को घटनास्थल पर बुलाया। SFL टीम ने मौके पर पहुंच घटना स्थल से सूबत जुटाए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया। जहां से दोपहर बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के पीछे क्या कारण रहे इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

जिसकी उपरांत वह सो गए थे। रात को जब उन्होंने उठ कर देखा तो वह घर नहीं मिला। जिसके उपरांत वह गांव में आ गया और फंदा लगा कर सुसाइड कर ली। सुबह उसके भाई भाभी गांव में आए और जब नरेश ने फोन नहीं उठाया तो उसका भाई दीवार फांद कर घर में घुस गया। उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसके भाई ने दरवाजा तोड़ डाला। भाई ने देखा की नरेश का शव फंदे पर लटक रहा था। उसने अंदर जाकर देखा तो सुमन, अनुष्का व नमन के शव भी वहां पड़े थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.