Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की Bachchan Pandey को मिली नई स्पेलिंग और पोस्टर।

0 256

Bachchan Pandey:- अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म Bachchan Pandey का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म मार्च में थिएटर रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर 18 फरवरी, शुक्रवार को जारी किया जाएगा। फिल्म के शीर्षक की स्पेलिंग भी बच्चन पांडे से बदल दी गई है

नए पोस्टर में अक्षय एक डरावने गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर टैगलाइन कहती है, ‘मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोले हैं (आप मुझे गुंडा नहीं कह सकते, मैं गॉडफादर हूं)। दुकान! #बच्चन_पांडे आपको डराने, हसाने, रूलाने सब के लिए तैयार हैं। कृपया उन्हें अपना सारा प्यार दें। 18 फरवरी, 2022 को ट्रेलर आउट। ”

प्रोडक्शन हाउस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “वह दुष्ट है, वह बदमाश है, उसके साथ डर का सामना करने के लिए।”

Bachchan Pandey एक गैंगस्टर, बच्चन पांडे की कहानी है, जो अक्षय द्वारा निबंधित है, और गैंगस्टर एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। कृति सैनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं जो एक फिल्म का निर्देशन करना चाहता है। फिल्म में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फिल्म निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। पहले, यह क्रिसमस, 2020 पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

बच्चन पांडे के अलावा अक्षय की कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन में हैं. इनमें मानुषी छिल्लर के साथ डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी का ऐतिहासिक महाकाव्य पृथ्वीराज, आनंद एल राय की रक्षा बंधन, अभिषेक शर्मा की राम सेतु के साथ नुसरत भरुचा और जैकलीन शामिल हैं. अक्षय ने टाइगर श्रॉफ के साथ बडे मियां छोटे मियां का भी ऐलान किया है.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.