आलिया भट्ट ने फोटोग्राफर की मां से की शिकायत, ‘आपका बेटा बहुत परेशान करता है’

0 124

नई दिल्‍ली (New Delhi) । बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को उन एक्ट्रेसेज (actresses) में गिना जाता है जो अभी अपने करियर के टॉप पर हैं। बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में (blockbuster movies) देती चली जा रहीं आलिया भट्ट फिल्मी करियर में जितनी हाई हैं उतनी ही रीयल लाइफ में ग्राउंडेड। आलिया भट्ट रविवार को मुंबई में Global Sports Pickleball Championship अटेंड करने पहुंचीं। इस दौरान वह एक पापाराजी की मां से मिलीं और लगे हाथ बड़े क्यूट अंदाज में उसकी शिकायत भी लगा दी। आलिया भट्ट का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल है।

वीडियो में आलिया भट्ट को पापाराजी की मां से हाथ मिलाते देखा जा सकता है। आलिया भट्ट ने फोटोग्राफर की मां से कहा, “बड़ा अच्छा लगा आपसे मिलकर।” आलिया भट्ट ने पापाराजी की तरफ इशारा करते हुए कहा, “आपका बेटा बहुत परेशान करता है मुझे।” आलिया के यह कहते ही वहां खड़े सभी फोटोग्राफर्स के चेहरों पर हंसी खिल गई। फिर आलिया ने पापाराजी की तारीफ करते हुए कहा- नहीं, बहुत अच्छा काम करता है ये।

आलिया भट्ट ने साथ में फोटो खिंचवाई और फिर पैप्स को इंस्ट्रक्शन्स देते हुए कहा- आराम से लेकर जाओ। लॉन्ग टीशर्ट और डेनिम जींस पहनकर इस इवेंस में पहुंचीं आलिया भट्ट के इस क्यूट और काइंड अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया। आलिया भट्ट के इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि आलिया भट्ट इससे पहले भी कई बार अपने क्यूट बिहेवियर से तारीफें लूट चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.