अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा पर हो रही है पैसों की बरसात

0 140

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) को दर्शकों का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। 25 दिन के अंदर फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अर्जुन की फिल्म को हर भाषा के दर्शक देखना पसंद कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक अब तक फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 326 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म की स्पीड देख कर अभी लगता नहीं है कि ‘पुष्पा’ का इरादा थमने या रुकने का हो।

बता दें, 14 जनवरी से अल्लू अर्जुन की पुष्पा अमेज प्राइम वीडियो पर भी स्ट्रीम होने वाली है। जो लोग फिल्म को थिएटर्स में नहीं देख पाए, ऐसे में स्पेशली वे लोग ‘पुष्पा’ को ऑनलाइन देख सकेंगे। अमेजन पर भी ये फिल्म 5 भाषाओं में देखी जा सकेगी- हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म ओटीटी पर भी नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

17 दिसंबर को रिलीज हुई ‘पुष्पा’ ने सिनेमाघरों में आते ही धमाल मचा दिया था। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 रिलीज हुई थी, उस वक्त लग रहा था कि बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म के आने से साउथ की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई पर असर पड़ सकता है। हालांकि इसका उल्टा हो गया। रणवीर सिंह की 83 को इतने दर्शक नहीं मिल पाए जितनी उम्मीद थी।

बॉक्स ऑफिस बिज की रिपोर्ट के मुताबिक- फिल्म पुष्पा ने वर्ल्डवाइड 326 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। भारत भर में फिल्म ने 250.3 करोड़ रुपए जुटाए। फिल्म को हिंदी भाषियों के अलावा महाराष्ट्र और गुजरात में भी खूब पसंद किया गया। फिल्म को इन राज्यों में फिल्म के शोज को 50% कैपेसिटी के साथ चलाया गया। ऐसे में इसका फिल्म की कमाई पर साफ असर देखने को मिला।

खबरों के मुताबिक सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म का दूसरा पार्ट ‘पुष्पा द रूल’ भी इस साल के अंत तक दर्शकों के सामने आ जाएगा। बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग पर जल्दी वापसी करेंगे। फरवरी में फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल पूरा करने की कोशिश की जाएगी। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है साल के अंत तक फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। मेकर्स के मन में है कि हो सकता तब तक कोरोना वायरस और ओमिक्रॉन वेरियेंट का असर कम होगा ऐसे में वह सही समय पर अपनी फिल्म को ज्यादा दर्शकों तक पहुंचा सकेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.