अमित शाह कर्नाटक में दो विजय संकल्प रथ यात्राओं को दिखाएंगे हरी झंडी

0 157

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी शुक्रवार को कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान शाह विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर राज्य में दो विजय संकल्प रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखायेंगे। इसके अलावा वो कई महत्वपूर्ण योजनाओं का शुभारंभ भी करने वाले हैं। गृहमंत्री अमित शाह आज कर्नाटक के दौरे पर हैं। राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण कर्नाटक में शाह की इस यात्रा को काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि मई में कर्नाटक विधानसभा के चुनाव होने की संभावना हैं। इसी को लेकर अमित शाह बीदर और देवनहल्ली में दो विजय संकल्प रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

अमित शाह ने कर्नाटक रवाना होने से पहले ट्वीट कर कहा कि कर्नाटक के लिए रवाना हो रहा हूं, जहां बीदर और देवनहल्ली में दो विजय संकल्प रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाऊंगा। इसके बाद शाम को बेंगलुरु सेफ सिटी प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे। दौरे की शुरुआत में शुक्रवार सुबह अमित शाह गुरुद्वारा श्री नानक झिरा साहिब और चेन्नाकेशव मंदिर में दर्शन भी करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक अमित शाह कर्नाटक भाजपा के बड़े नेताओं के साथ एक बैठक भी कर सकते हैं। दरअसल कर्नाटक की लड़ाई भाजपा के लिए संघर्षपूर्ण मानी जा रही है। यही वजह है कि अमित शाह का एक महीने में कर्नाटक का ये तीसरा दौरा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.