अमृतसर: शिवसेना नेता को दिनदहाड़े गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मची सनसनी

0 146

नई दिल्ली/अमृतसर. पंजाब (Punjab) से आ रही नदी खबर के अनुसार, यहां के अमृतसर (Amritsar) में आज यानी शुक्रवार को शिवसेना नेता सुधीर सूरी (Shivsena Leader Sudhir Suri) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मिल रही जानकारी के अनुसार, गोपाल मंदिर के बाहर कूड़े में भगवानों की मूर्तियां मिलने के विरोध में शिवसेना नेता मंदिर के बाहर एक धरने पर बैठे थे। तभी इस धरने के दौरान दौरान भीड़ में से किसी ने उनकी गोली मारकर जघन्य हत्या कर दी है। घटना पर विवरण आना बाकी है।

गौरतलब है कि बीते 2020 को भी पंजाब के गुरदासपुर जिले में अज्ञात हमलावरों ने शिवसेना नेता ( Shiv Sena leader) की गोली मार कर हत्या कर दी थी। यह हमला उस वक्त किया गया जब शिव सेना नेता अशोक महाजन एक दुकान पर बैठे हुए थे। उसके साथ ही शिव सेना का अन्य नेता हनी धारीवाल भी थे। हमलावरों ने इन दोनों पर ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। हमलावर कार में सवार थे। इस अंधाधुंध फायरिंग में अशोक महाजन की मौके पर ही मौत हो गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.