कब्रिस्तान में दफन हुआ असद अहमद, जनाजे में नहीं पहुंच सका अतीक, इन रिश्तेदारों ने निभाई आखिरी रस्म

0 178

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया है. इस मौके पर उसका माफिया पिता अतीक अहमद नहीं पहुंच सका. असद के अंतिम संस्कार की रस्मों को उसके नाना और मौसा ने पूरा किया. असद को मिट्टी देने के लिए करीब 80 से 100 लोग कब्रिस्तान पहुंचे थे. बाहर निकलते कई लोगो से बात की कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. असद की मां शाइस्ता परवीन भी उसे देखने नहीं पहुंच पाई और अतीक ने भी असद के जनाजे में शामिल होने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई थी और उस पर आज ही सुनवाई होनी थी.

इसी दौरान अतीक अहमद की तबीयत बिगड़ने की खबर आई. इससे पहले वो पुलिस के आगे गिड़गिड़ाता रहा. कभी अपने आतंक और दहशत से से पूरे इलाके को थर्राने वाला बाहुबली अतीक अहमद आज अपने परिवार के लिए रहम की भीख मांगता रहा. दरअसल अतीक अहमद अपने बेटे के जनाजे में शामिल होने की मिन्नतें करता रहा. इसी दौरान अतीक की तबीयत बिगड़ गई. अतीक ने धूमनगंज थाने में पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि उसे मोबाइल या टीवी से बेटे को देखने दिया जाए. उसने वीडियो कॉल से बेटे को देखने की गुहार लगाई थी.

माफिया अतीक अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल नहीं होने पर बेहद गमजदा है. माफिया अतीक लॉकअप में विछिप्त जैसी हरकत कर रहा है. वो लॉकअप के अंदर एक बोरे पर लेट गया है. अतीक ने विवेचक से कहा, ‘बेटे के जनाजे में शामिल होना मेरा अधिकार था, अल्लाह सब कुछ देख रहा है, किसी को अल्लाह माफ़ नही करेगा, मेरे पूरे परिवार को तुम सब खत्म करना चाहते हो.’

माना जा रहा है कि असद के शव को देखने के लिए अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पहुंच सकती हैं. हालांकि अभी तक उसकी कोई खबर नहीं मिली है. सुपुर्दे खाक की रस्म के दौरान अतीक की दो महिला रिश्तेदार कब्रिस्तान पहुंची. बुर्के में पहुंची महिला का आई कार्ड चेक किया गया.

आज सुबह से अतीक के घर की निगरानी ड्रोन कैमरे से की जा रही है. कब्रिस्तान में जब असद को दफनाया जा रहा था तब भी वहां पर भारी पुलिस बल तैनात था. वहीं एनकाउंटर में ढेर हुए दूसरे अपराधी गुलाम के शव को प्रयागराज के मेहदौरी कब्रिस्तान में ले जाया गया है. यहां पर गुलाम का अंतिम संस्कार किया जाएगा. यहां भी कब्रिस्तान के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.