ASHA Workers: महाराष्ट्र सरकार ने महिलाओं को बाँटे Rubber Penis

0 590

Maharashta: जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न पहल की जा रही हैं। परिवार नियोजन कार्यक्रम भी राज्य सरकार के जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्रियान्वित किया जा रहा है (ASHA Workers)। हालांकि सरकार ने इस परिवार नियोजन किट में आशा वर्कर्स को sex toy दिया है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने ऑफ-कैमरा बताया कि sex toy आशा कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर बांटने और फैमिली प्लानिंग के बारे में समझाने के लिए दिया गया था।

Also Read: Covid 4th wave: चीन और यूरोप में मचे हाहाकार के बाद क्या भारत में आएगी कोरोना की चौथी लहर

हमने कुछ महिलाओं से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कैमरे के सामने आकर सरकार के खिलाफ बोलने से इनकार कर दिया. सरकार ने परिवार कल्याण योजना को लागू करने का आदेश दिया है यह तथ्य दर्शाता है कि यह सरकार बेशर्म हो गई है। राज्य सरकार ने महिला और आशा कार्यकर्ताओं को बदनाम किया है. इसके जरिए महिलाओं की नारीत्व का अपमान किया गया है (ASHA Workers)।राज्य सरकार और उसके सहयोगी दलों पर अभद्रता का आरोप लगाया जाना चाहिए। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष विधायक आकाश फुंडकर ने कही है।

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.