‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की Babita का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, फैंस हुए हैरान

0 146

टेलीविजन जगत के मशहूर कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehata ka ulta chashma) में बबीता (Babita) जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का जर्मनी में एक्सीडेंट हो गया है। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हाल ही में छुट्टियां मनाने यूरोप गई थीं। इस ट्रिप की फोटोज वे अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। लेकिन अब मुनमुन अपने एक्सीडेंट की वजह से इस ट्रिप को बीच में ही छोड़ कर वापस आ रही हैं।

इसकी जानकारी खुद मुनमुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है। अपनी पोस्ट में मुनमुन ने लिखा-‘जर्मनी में मेरा छोटा सा एक्सीडेंट हो गया। मेरे घुटने में गंभीर चोट आई है। इस वजह से मुझे अपना ट्रिप बीच में ही रोकना पड़ा। अब मैं घर वापस आ रही हूं।’मुनमुन के एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। मुनमुन दत्ता टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में भी रहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.