कन्‍नौज में बड़ा हादसा: घने कोहरे के चलते आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे से नीचे गि‍री निजी बस, तीन की मौत, 17 घायल

0 103

कन्‍नौज: यूपी के कन्‍नौज में घने कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार निजी स्‍लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे से नीचे गिर गई। बस में कुल 40 यात्री सवार थे।दुर्घटना में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि 17 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पांच यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 11 बजे यह निजी बस दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हुई थी। घने कोहरे के कारण कन्‍नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के बांसुरिया गांव के पास बस अचानक बेकाबू होकर एक्‍सप्रेस वे से नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में बस के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हैं।

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और यूपीडा की टीम ने घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्‍त अभी तक नहीं हो सकी हैै। कोशिश की जा रही है। घायलों में से पांच लोगों की हालत अत्‍यंत गंभीर है। सभी यात्रियों के परिवारजनों को सूचना दी जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.