तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा; को-एक्टर ने कहा-‘वह मरने से पहले करना चाहती थी मुझसे बात, लेकिन…’

0 183

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Death Case) ने दिसंबर 2022 को आत्महत्या की थी। तुनिषा की मौत को लगभग 50 दिन हो गए है। वहीं, अब इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। तुनिषा शर्मा केस में अब एक्टर चंदन के. आनंद (Chandan K Anand) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, तुनिषा आखिरी दिनों में उनसे कुछ कहना चाहती थीं। लेकिन, वक्त की कमी की वजह से उन दोनों की बात नहीं हो पाई थी।

चंदन के. आनंद (Chandan K Anand) ने बताया, “तुनिषा मुझसे बात करना चाहती थी। लेकिन वक्त ही नहीं मिला। कभी कुछ न कुछ सेट पर आ ही जाता है। फिर अगले दिन उसने ऐसा कुछ कदम उठा लिया (सुसाइड कर लिया)।” मालूम हो कि, चंदन ने शो में तुनिषा के चाचा सद्दाम का किरदार निभाया था।

चंदन (Chandan K Anand) ने तुनिषा के बारे में बताया, “कुछ शेयर करना बेहद ज़रूरी है। वो (तुनिषा शर्मा) हस्ती खेलती, प्यारी बच्ची थी। कुछ लोग सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स के पीछे पागल हैं और कुछ लीड रोल के लिए, ये हम सब के लिए एक सबक है।”

इस दौरान चंदन (Chandan K Anand) ने तुनिषा के मेंटल हेल्थ पर कहा, “लोग कह रहे हैं कि वो डिप्रेस्ड थी, ऐसा कुछ नहीं है। मुझे बुरा लगता है जब सब बोलने लगे कि वो डिप्रेस्ड थी। कुछ डिप्रेशन में नहीं थी। एक चीज़ दुख लगी, बुरा लगा, बाकी की कहानी वही जानेगी, क्या हुआ।”

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर आत्महत्या की थी। इस मामले में पुलिस ने तुनिषा के बॉयफ्रेंड और टीवी शो में उनके को एक्टर शीज़ान खान को गिरफ्तार किया गया था। फ़िलहाल शीजान जेल में है। उनकी जमानत याचिका पर अब 17 फरवरी को सुनवाई होनी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.