महाठग सुकेश चन्द्रशेखर का केजरीवाल को नया पत्र, करेंगे AAP नेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

0 33

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने तीन पेज का लेटर जारी किया है। सुकेश ने आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ द्वारा किए गए दावे का खंडन किया और जेल प्रशासन में कुप्रबंधन और भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाए। सुकेश ने कहा, प्रिय केजरीवाल जी, दो दिन पहले जब मैंने आपके प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ द्वारा की गई अपमानजनक और अशोभनीय टिप्पणी के बारे में सुना, तो मैं अचंभित हो गया कि आप ऐसे कार्टूनों को कहां से खोज लाते हैं, जिन्हें कोई जानकारी नहीं होती, वो सिर्फ एक लिखी लिखाई पटकथा सामने लाकर पढ़ती हैं। वहीं, अब सुकेश ने प्रियंका कक्कड़ के बयान को लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही है।

बयान में कहा गया है, प्रियंका जी, मुझे उम्मीद है कि आपको मेरा कानूनी नोटिस मिल गया है, लेकिन यह केवल शुरुआत है, कानूनी रूप से और भी बहुत कुछ आपके रास्ते पर है। चन्द्रशेखर ने अपने पास मौजूद कथित सबूतों का भी उल्लेख किया, जिसमें व्हाट्सएप चैट और अन्य रिकॉर्डिंग शामिल हैं, जिसके बारे में उनका दावा है कि इससे गहलोत और जैन द्वारा इस्तेमाल किए गए भ्रष्टाचार और दबाव की रणनीति का पर्दाफाश हो जाएगा।

चंद्रशेखर ने आगे कहा, जो भी हो, प्रियंका जी, मैंने 50 करोड़ रुपये तत्कालीन जेल मंत्री सत्येन्द्र जैन को दिया था और उनके निर्देश पर तत्कालीन डीजी जेल संदीप गोयल को भी पैसे दिए गए थे। बयान में दिल्ली सरकार से जवाबदेही और पारदर्शिता की मांग की गई है, जेलों के प्रबंधन और उसके अधिकारियों द्वारा सत्ता के कथित दुरुपयोग की आलोचना की गई है। सुकेश ने आगे कहा, तो प्रियंका जी, आज आप सभी बार-बार चिल्लाते रहते हैं कि मैं कुख्यात ठग हूं, लेकिन कृपया अपने केजरीवाल जी और जैन साहब से पूछें कि वे 2015 से मेरी सेवाओं और मुख्य रूप से मेरे पैसे का खुशी से उपयोग क्यों कर रहे थे, कुछ तो शर्म करो। भारत और मुख्य रूप से दिल्ली के लोगों को मूर्ख मत बनाओ, सभी जानते हैं कि असली ओजी कॉनमैन कौन हैं। कथित ठग ने भविष्य में अपने दावों का समर्थन करने के लिए सबूत प्रकट देने का वादा किया।

प्रियंका कक्कड़ ने हाल ही में कहा था, बीजेपी की प्रतिशोधात्मक राजनीति अब इस निचले स्तर पर पहुंच गई है कि एक कुख्यात ठग की बात पर विश्वास किया जाता है और उस व्यक्ति का कुछ नहीं जिसने दुनिया को दिल्ली की प्रसिद्ध मोहल्ला क्लिनिक अवधारणा दी। चन्द्रशेखर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में मुख्य आरोपी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.