बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे काशी, लिया बाबा काल भैरव का आशीर्वाद

0 34

वाराणसी : लोकसभा चुनाव के बीच विभिन्न राजनीतिक दलों की ओर से लगातार जीत के दावे किए जा रहे हैं। किसी का दावा है कि वो 400 पार करेगा, तो किसी का दावा है कि उसे सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता, लेकिन अब सत्ता की चाबी सौंपनी किसे है, इसकी तस्वीर चार जून को स्पष्ट हो जाएगी, लेकिन उससे पहले राजनीतिक गलियारों में विभिन्न राजनेता अपनी गतिविधियों को लेकर खास चर्चा में हैं।

इस बीच, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को काशी पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा काल भैरव का दर्शन-पूजन किया। उन्होंने काशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेका। उन्होंने बीजेपी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

इसके बाद वे मारवाड़ी समाज भवन में प्रबुद्धजनों के साथ बैठक करेंगे। जेपी नड्डा पिछले 15 दिनों में चार बार बनारस आकर चुनाव प्रचार की समीक्षा कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए देशभर में 300 से भी अधिक भाजपा पदाधिकारी चुनावी ड्यूटी पर लगे हुए हैं।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशीवासियों को चिट्ठी लिखी थी। चिट्ठी में उन्होंने सभी लोगों से चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की थी। उन्होंने अपने पत्र में कहा था कि काशी के लोगों के प्यार ने मुझे पक्का बनारसी बना दिया है। आप लोगों का प्यार मुझे हमेशा आपके बीच में ले आता है। काशी आकर मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपने परिवार के बीच आया हूं। आप लोगों ने मुझे अपने जैसा प्यार दिया है।

पीएम मोदी ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि यहां एक जून को मतदान है। आप लोगों के आत्मीय प्रेम ने मुझे बनारसी बना दिया है। आप सबसे निवेदन है कि एक जून को एक-एक वोट बीजेपी के पक्ष में जाए। आपके वोट की ताकत से ही देश के भविष्य का निर्माण होगा। गत 10 वर्षों में मैंने काशी के विकास के लिए जो-जो संकल्प लिए थे, उसे पूरा किया है, क्योंकि आप लोगों की समृद्धि ही मेरा मूल कर्तव्य है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.