होली के मौके पर इन गानों के साथ मनाएं त्योहार का जश्न, अबीर-गुलाल के साथ थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

0 100

मुंबई : आज देशभर में रंगों का त्योहार होली (Holi) बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दिन लोग अपने गिले-शिकवे भुलाकर सभी को गले लगाते हैं और उनके साथ अबीर और गुलाल से इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं। आज सभी इसके रंग में डूबे हुए हैं। आप भी अपने इस जश्न में अबीर-गुलाल के साथ होली के मजेदार गानों को भी ऐड कर सकते हैं।

जिससे आपके जश्न का रंग दुगना हो जाएगा और आप थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। तो आइए एक नजर डालते हैं होली के उन बेहतरीन गानों पर जिसके बीट पर आप डांस करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

‘होली खेले रघुवीरा’ (Holi Khele Raghuveera) – बॉलीवुड के इस सदाबहार गाने पर महानायक अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी के साथ जबरदस्त डांस किया है। इस गाने को उदित नारायण, अलका याग्निक और सुखविंदर सिंह ने गाया है। बता दें कि ये गाना ‘बागबान’ फिल्म का है।

‘खेलन क्यों न जाए तू होली रे रसिया’ – फिल्म ‘बदरी की दुल्हनियां’ के इस गाने को जरुर सुने। इस गाने पर वरुण धवन और आलिया भट्ट ने शानदार डांस किया है। जिसे सुनकर आप भी थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

‘रंग बरसे’ (Rang Barse) – अमिताभ बच्चन और रेखा की स्टारर फिल्म ‘सिलसिला’ का ये होली सॉन्ग आज के लिए बेस्ट है। जिसे सुनकर आपके अंदर का रंग जाग उठेगा।

‘जोगी रा धीरे-धीरे’ (Jogi Ji Dheere Dheere) – फिल्म ‘नदिया के पार’ का ये होली सॉन्ग भी खूब है। इस गाने को सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

‘बलम पिचकारी’ (Balam Pichkari) – दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का ये गाना भी होली के लिए परफेक्ट है।

इस गाने से भी अपने होली के रंग भी उमंग भर सकते हैं। इस गाने को विशाल ददलानी और शाल्मली खोलगड़े ने गाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.