महाराष्ट्र समेत इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, जानें दिल्ली-NCR में कैसा रहेगा मौसम का हाल?

0 184

नई दिल्ली: आईएमडी यानी भारत मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, अगले चार दिनों तक उत्तर प्रायद्वीपीय भारत, ओडिशा (Odisha) और छत्तीसगढ़ में सक्रिय मानसून की संभावना है। इसके अलावा पांच सितंबर से पूर्वोत्तर भारत, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होने की आशंका है।

IMD के मुताबिक, दिल्ली-NCR में आज आसमान साफ रहेगा। लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। कुछ दिनों तक ऐसा ही मौसम रहेगा। IMD के मुताबिक, आज से सात सितंबर के दौरान कोंकण , गोवा मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा के कुछ हिस्सों में हल्की और मध्यम बारिश से लेकर भारी बारिश के आसार हैं। इसके साथ ही आंधी चलने और बिजली गिरने की संभावना है।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश के आसार
IMD के मुताबिक, छह और सात सितंबर को पश्चिम मध्य प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ और छत्तीसगढ़ में हल्की और मध्यम बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा पांच सितंबर को दक्षिणी छत्तीसगढ़ में अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.