तेलंगाना के कांग्रेस नेता ने राहुल की यात्रा पर ट्वीट में गलती कर पार्टी को शर्मसार किया

0 139

हैदराबाद । वर्तनी की एक छोटी सी गलती कभी-कभी बहुत महंगी साबित होती है – जैसा कि तेलंगाना में एक कांग्रेस नेता ने किया। उन्होंने अपने ट्वीट में ‘जोड़ो’ के बजाय ‘तोड़ो’ शब्द का इस्तेमाल कर पार्टी को शर्मसार कर दिया। कांग्रेस के तेलंगाना राज्य सचिव डॉ. रोहिन रेड्डी, जो हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा के समन्वयक भी थे, ने यात्रा में भाग लेने के लिए शहर में आए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद ट्विटर का सहारा लिया।

रोहिन रेड्डी ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी और पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल को टैग करते हुए लिखा, “गर्व और महान क्षण जब एआईसीसी अध्यक्ष खड़गे जी ने हैदराबाद में भारत तोड़ो यात्रा के लिए मेरी सराहना की। प्रशंसा के लिए धन्यवाद सर।” उन्होंने खड़गे और अन्य नेताओं के साथ ली गई एक तस्वीर भी पोस्ट की।

जाहिर तौर पर इस गलती पर ध्यान दिए बिना तेलंगाना कांग्रेस ने इसे रीट्वीट किया।

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता कृष्णक मन्ने ने इसे कांग्रेस का सेल्फ गोल बताया। टीआरएस के सोशल मीडिया संयोजक कृष्ण ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी जी की यात्रा के समन्वयक ने इसे ‘तोड़ो यात्रा’ के रूप में ट्वीट किया और तेलंगाना कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल ने इसे रीट्वीट किया। यह कांग्रेस का सेल्फ गोल है।”

रोहिन रेड्डी ने बाद में अपना ट्वीट हटा दिया और सही वर्तनी के साथ एक संशोधित ट्वीट किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.