सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, चलती ट्रेन से घसीटकर 2 यात्री को फेंका नीचे, एक की दर्दनाक मौत

0 118

नई दिल्ली : ट्रेनों में यात्रियों (Passengers) के बीच किसी बात को लेकर नोंकझोंक होना आम बात है, लेकिन इसे इस हद तक बढ़ावा देना किसी की जान ही चली जाए। यह कहां तक सही है? ट्रेन में हो रही ऐसी घटना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से अब तक ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जिसमें यात्री को चलती ट्रेन (Running Train) से बाहर फेंक दिया गया है।

अब ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला झारखंड से सामने आया है। जिसमें ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर कुछ यात्रियों के बीच विवाद शुरू हुआ। जिससे दो यात्री की जान पर बन आई। बता दें कि इसके विवाद में दो पैसेंजर को घसीट कर ट्रेन से बाहर फेंक दिया गया। जिसमें से एक रेलवे ट्रैक पर जा गिरा और सामने से आ रही मालगाड़ी के चपेट में आ गया।

जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरे यात्री की हालत इस समय बेहद गंभीर बनी हुई है। बता दें कि यह घटना टिटलागढ़ से हावड़ा जा रही इस्पात एक्सप्रेस के जनरल बोगी में हुई थी। इस्पात सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से झारसुगुड़ा से चक्रधरपुर की तरफ जाने के दौरान कोच के अंदर किसी बात को लेकर यात्रियों में मारपीट हो गयी थी।

गौरतलब है कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है। जिसमें चलती ट्रेन से यात्री को फेंका गया है या धकेला गया है इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दो यात्रियों के बीच आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था और वह उनमें से एक यात्री दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से धक्का दे देता है और उसकी मौत हो जाती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.