दलित छात्रा से रेप, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, मौत के बाद फरार हुआ आरोपी

0 112

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दिल दहलाने वाली खबर आई है. यहां एक युवक ने अपनी 18 साल की प्रेमिका के साथ बर्बरता पूर्वक रेप किया. इस दौरान आरोपी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया. वहीं जब पीड़ित लड़की रक्तश्राव से बेहाल हो गई तो आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गया. वहीं थोड़ी देर बाद पीड़िता की मौत हो गई. पीड़ित दलित परिवार संबंध रखती है और बीएससी की पढाई कर रही थी. पुलिस ने उसके परिजनों की तहरीर पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. यह मामला उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार का है.

पुलिस ने बताया कि छात्रा का शव गुरुवार को उसके घर के आंगन में खून से लथपथ मिला था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इसमें पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी की पूरी कहानी साफ हो गई. इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरा अपराध कबूल कर लिया. उसका कबूलनामा सुनकर पुलिस अधिकारी भी सकते में हैं. पुलिस इस मामले में कुछ और लोगों की भी तलाश कर रही है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दो साल से छात्रा आरोपी राज के संपर्क में थी. उसने राज का नाम अपनी छाती पर गुदवाया था. पुलिस ने जब इस टैटू को देखा तो शक हुआ, फिर परिजनों से पूछताछ करते पुलिस आरोपी राज तक पहुंच गई. उधर, पीड़िता की मां ने बताया कि वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है, जबकि उसके पति शिक्षामित्र हैं. उनके तीन बच्चों में यह छात्रा सबसे बड़ी थी.

मां ने बताया कि गुरुवार को घर में नाश्ता करने के बाद वह तो काम पर निकल गई थी. दोनों छोटे बच्चे भी स्कूल चले गए. केवल छात्रा ही घर में अकेली थी. इसी दौरान आरोपी घर में घुस आया और उनकी बेटी के साथ वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी करीब एक बजे स्कूल से लौटी तो उसने अपनी बहन को आंगन में मरा हुआ देखा था.

नग्नावस्था में था छात्रा का शव
पीड़ित मां ने बताया कि उनकी बेटी के शरीर पर कपड़े नहीं थे. काफी खून फैला हुआ था. पास में खून से सनी लकड़ी भी रखी थी. ये सब देखकर उनकी बेटी रोने चिल्लाने लगी और उन्हें फोन किया. वह तुरंत घर पहुंची और पति को सूचित किया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि घटना स्थल को देखकर ही समझ में आ रहा था कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ कितनी हैवानियत की होगी.

पैनल से कराया पोस्टमॉर्टम
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉक्टरों के एक पैनल से शव का पोस्टमॉर्टम कराया. जिसमें महिला-पुरुष डॉक्टरों की टीम ने कैमरे के सामने पोस्टमार्टम करने के बाद अपनी रिपोर्ट दी है. इस रिपोर्ट में मौत की वजह प्राइवेट पार्ट से अधिक खून बहना बताया गया है. इसी के साथ छात्रा के साथ बर्बरता पूर्वक दुष्कर्म की भी पुष्टि हुई है. डाक्टरों के मुताबिक रेप के बाद कोई कठोर चीज उसके प्राइवेट पार्ट में डाली गई है. ये लकड़ी या लोहे का डंडा हो सकता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.