मोदी सरकार के कायल हुए अजमेर दरगाह के दीवान, राम मंदिर और CAA के मुद्दे पर कही ये बात

0 26

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच अजमेर दरगाह के दीवान ने मोदी सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है. उन्होंने राम मंदिर से लेकर CAA को लेकर केंद्र की मोदी सरकार का समर्थन किया है. अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान सैयद जैनुल आबेदीन अली खान ने मोदी सरकर की तारीफ करते हुए कहा कि देश में एक झूठा भ्रम फैलाया जा रहा है. आज दुनिया में भारत का जो मुकाम है. वह मोदी सरकार के कारण है.

उन्होंने विपक्ष के आरोपों को लेकर भी उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष का आरोप है कि केंद्र सरकार चुनाव के बाद संविधान को बदल देगी. जो एक भ्रम है. संविधान में संशोधन करना एक अलग बात है. इसे संविधान बदलने से नहीं जोड़ा जा सकता है. राष्ट्रहित में जरूरत होने पर ही इसमें बदलाव किया जाएगा.

सैयद जैनुल आबेदीन अली खान ने मोदी सरकार की तारीफ की और कहा कि पिछले 10 सालों के दौरान देश में काफी तरक्की हुई है. मोदी सरकार के कारण ही आज दुनिया में भारत का एक अलग मुकाम बना है. उन्होंने कहा कि देश की जनता को तरक्की के आधार पर ही वोट देना चाहिए.

इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर और CAA को लेकर भी बयान दिया. अजमेर दरगाह के दीवान ने कहा कि राम मंदिर एक मुद्दा हो सकता है, लेकिन इसे चुनाव से जोड़ना सही नहीं है. कोर्ट के निर्णय के बाद ही राम मंदिर बना है. उन्होंने CAA पर कहा कि जब देश के टुकड़े हुए तो लोग भी अलग-अलग जाकर बस गए. उन्हें भारत की नागरिकता देने के लिए ही यह कानून सरकार लेकर आई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.