मुजफ्फरनगर में नाले में फसा थर्माकॉल, दुकानों के सामने भरा गंदा पानी

0 130

मुजफ्फरनगर। नवल्टी चौक के पास अंडर ग्राउंड नाला थर्माकॉल फंसने के कारण बुरी तरह से चॉक हो गया है। जिस कारण नाले का पानी दुकानों के सामने भर गया। नगर पालिका की टीम ने मौके पर पहुंच कर अंडर ग्राउंड नाले को जीसीबी मशीन से करीब तीन स्थानों पर खोदा है। वहीं नाले में फंसे थर्माकॉल को बाहर निकालने का प्रयास किया है, लेकिन पालिका को पूरी तरह से सफलता नहीं मिल पायी। पम्पिंग सेट से नाले के पानी को सफाई टेंकर में भरा गया।

सोमवार को नवल्टी चौक के पास स्थित दुकानों के बाहर जलभराव हो गया। पानी भरने के कारण दुकानदार काफी परेशान हो गए। गुस्साए व्यापारियों ने नगर पालिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए दुकानें बंद करने की चेतावनी भी दे डाली। गुस्साए व्यापारी और जल भराव की समस्या को लेकर नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची। नगर पालिका के चीफ योगेश कुमार ने मौके पर जेसीबी मशीन को बुलाकर करीब तीन स्थानों पर उक्त नाले की खुदाई कराई। वहीं पंपिंग सेट से नाले का पानी सफाई टेंकर में भरा गया और कुछ पानी को च्ॉाक नाले के अगले हिस्से में पंपिंग सेट के द्वारा भेजा गया। इस दौरान नवल्टी चौक से शिव चौक तक के मार्ग को बंद रखा गया। रूडकी रोड से आने वाले ट्रैफिक को अंसारी रोड से निकाला गया। नगर पालिका के चीफ योगेश कुमार ने बताया कि दुकानदारों के द्वारा नाले में थर्माकॉल आदि आए दिन डाला जाता है। जिस कारण नाला बुरी तरह से चॉक हो गया है। नाला चॉक होने के कारण पानी की निकासी बंद हो गई है। करीब इस सफाई कर्मचारी नाले में भरी थर्माकॉल आदि को निकालने के लिए लगाया गया है। अलगे करीब 24 घंटे में सफलता मिल सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.