दिशा पाटनी ने शेयर कीं आरेंज मोनोकिनी में तस्वीरें, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

0 222

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ से कथित ब्रेकअप के लिए सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली दिशा ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में दिशा आरेंज कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। आरेंज मोनोकिनी में दिशा की तस्वीरों ने पहले भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था अब एक बार फिर दिशा के फैन्स इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि दिशा ने अपनी दिलकश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हों।

अब इस आरेंज मोनोकिनी वाली तस्वीरों को दिशा के फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कॉमेंट्स कर रहे हैं। दिशा की इस तस्वीर पर उनके कई फैंस यह कह रहे हैं कि उन्होंने यह तस्वीरें टाइगर श्रॉफ की याद में डाली हैं। दरअसल पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद टाइगर अब मॉडल-एक्टर आकांक्षा शर्मा को डेट करने लगे हैं। हालांकि टाइगर ने इन सभी खबरों को खारिज किया था कि वह आकांक्षा को डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने दिशा से अपने कथित ब्रेकअप के बारे में कोई बात नहीं की थी।

खबरों की मानें तो दिशा पाटनी जल्द ही शादी करना चाहती थीं लेकिन टाइगर ऐसा नहीं चाहते थे जिसके चलते ब्रेकअप हो गया। इस मुद्दे पर दिशा पाटनी ने भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। पहले भी दिशा और टाइगर ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया था लेकिन दोनों अक्सर साथ ही नजर आते थे। दिशा की टाइगर की बहन और उनकी फैमिली के साथ भी हमेशा अच्छी बॉन्डिंग नजर आई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी अब जल्द ही मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘मलंग 2’ और धर्मा प्रॉडक्शंस की फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ नजर आने वाली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.